Change Color Of Notification Panel In All Android Phones Wanam Xposed

Notification Panel Color Changer-Wanam Xposed

हैल्लो दोस्तो !! कैसे है आप सब ? मेरे हिसाब से तो मौज मस्ती मे होगें ! तो चलिए अब कुछ काम कि बात पर आते है। हम जैसे लोग दिन भर कुछ ना कुछ तिगडम करते ही रहते है और यदि कुछ अच्छा मिल जाता है तो आप सभी के साथ जरुर शेयर करते है आज कल एन्डरोइड फोन का खासा चलन है और बाजार मे रोज कोई ना कोई फोन लोन्च होता रहता है और उसमे कोई ना कोई नया फीचर भी मौजूद होता हैं।
परन्तु आप रोज नया फोन नही खरीद सकते और आप वही फोन रोज रोज इस्तेमाल करके पक्क चुके होगें और चाहते होगे कि काश आप भी अपने फोन को बदल पाते। यानि कि उसे लोलीपोप मे बदल सकें या उसके नोटिफिकेसन पेनल का रंग बदल सके। तो आइये आपके फोन को नया लुक देने कि कोशिश करते हैं। यह जुगाड़ सैमसंग के फोनो मे ताबडतोड काम कर रहा हैं, इससे आपके फोन का Notification Panel पूरी तरह से बदल जायेगा‍ और इतना ही नही यहाँ आप अपने Notification Panel का Color अपनी इच्छा अनुसार बदल सकते है वो भी बिल्कुल आसानी से।
अपने सैमसंग डिवाइस को बदल कर नया करने का यह आसान तरीका प्रसिद्ध डेवलपर Wanam (जो आकाशगंगा उपकरणों की एक श्रृंखला के लिए अपनी TouchWiz Based ROM के लिए मान्यता प्राप्त है) ने ही इस एप्लीकेशन का निर्माण किया है। उनके अनुप्रयोग, जो Wanam Xposed कहा जाता है यह मॉड्यूल सभी रूटेड एंड्रॉयड 4.2.2 जेली बीन फर्मवेयर के साथ किसी भी गैलेक्सी डिवाइस पर असीमित अनुकूलन और फेरबदल के विकल्प के लिए द्वार खोलता है यह मॉड्यूल भी Touch Wiz रोम के आधार पर कस्टम रोम पर काम करता है। Wanam के एप्लिकेशन आपको अपने डिवाइस पर पूर्ण नियंत्रण देने के लिए rovo89 द्वारा विकसित प्रसिद्ध Xposed Framework का लाभ लेता है। यहाँ आप अधिसूचना पैनल (Notification Panel), लॉकस्क्रीन, ध्वनि, फोन, संदेश, प्रणाली, और सुरक्षा हैक्स से संबंधित सेटिंग विकल्पों में से सैकड़ों के साथ फेरबदल के द्वारा अपने सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस के विभिन्न पहलुओं बदल सकते हैं। Wanam Xposed मॉड्यूल का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि आप Notification Panel, रंग और प्रस्थिति, त्वरित सेटिंग्स पैनल और सूचना केंद्र पर आइटम की उपस्थिति निर्धारित कर सकते हैं।
Change notification panel Wanam xposed

Notification Color Changer - Wanam Xposed मॉड्यूल की विशेषताएं:

- कॉल रिकॉर्डिंग
- 4 तरीके रीबूट ( यहाँ सुविधाओं के लिए एक विस्तृत सूची है रीबूट, Hotboot, डाउनलोड ) स्थिति
- Secure सैमसंग KeyBoard
- Call Recording मेनू
- अक्षम कैमरा शटर ध्वनि (+स्क्रीन कैप्चर)
- फ़्लैशलाइट गर्त मात्रा
- Bypaas Exchange Lock Checkbr> - Enable Increasing Ringtone
- मैसेजिंग बदलाव (सीमा और रूपांतरण बढ़ाना)
- अक्षम स्क्रॉल कैश
- पूर्ण रोटेशन
- White Circle Battery
- Transperent Notification Panel
- डार्क थीम पर आधारित मल्टी विंडो
- अक्षम बूट ध्वनि
- दो लाइन पर स्वरूपित तारीख लाइन दिनांक हैडर स्वरूप
- सफ़ेद / काला ईमेल अनुप्रयोग पृष्ठभूमि (कुछ उपकरणों पर समर्थित)
- Wifi AP Limit Enable
- Hide PopUp Charge वायरलेस चार्जर के लिए
- गैलरी रोटेशन को सक्रिय करना इत्यादि।
यह भी पढे:Free Internet Lifetime
यह भी पढे:Apna WhatsApp Kare Secure
यह भी पढे:Phone Root Kare Without PC


यह तरीका कस्टम रोम के साथ भी काम करना चाहिए, आप अपने सैमसंग Android 4.2+ स्टॉक firmwares कस्टमाइज़ कर सकते हैं, लेकिन मैं अत्यधिक एक स्टॉक रोम के साथ इसका इस्तेमाल करने की सलाह दूगा ।


कैसे करे Android Notification Panel Color को Change - Wanam Xposed

● इसके लिये आपको अपने फोन को रुट करने कि आवश्यकता होगी यदि आपका फोन रूटेड है तो आप आगे बढे और यदि आपका फ़ोन रुटेड नही है तो उसे रुट कर ले

● अब आप Xposed Installer को दिये गये लिन्क से डाउनलोड एवं इन्सटाल कर ले।

● और फिर Wanam Xposed को भी दिये गये लिन्क से डाउनलोड व इन्सटाल कर ले।

● अब Xposed Installer मे जाकर Wanam Xposed को सक्रिय कर दे।

◆ Xposed Installer:-यहाँ से Download करे

Wanam Xposed:- Notification Panel apk

◆ Root करने के लिए इस लेख को पढे :- Phone Root कैसे करे

● अब Wanam Xposed को खोले एवं उसमे विडियो जैसा या लेख के द्वारा समान रुप से फेरबदल करे।
Wanam Xposed मॉड्यूल को Xposed फ्रेमवर्क मे जाकर इसे सक्रिय कर ले तथा फिर Xposed को ओपन करे और "स्थापित करें / अपडेट करें" बटन पर टैप करें। फिर "मॉड्यूल" टैब पर मॉड्यूल को आप सक्रिय कर ले, और उसके बाद उपकरण को रीबूट इच्छा का चयन करें। आप अपने फोन पर रूट मिल गया है, तो बस दोनों मॉड्यूल आपके पास पूर्ण रूप से उपलब्ध हैं । कृपया ध्यान दें कि फेरबदल और परिवर्तनों को लागू करने के बाद, आपके डिवाइस को प्रभावी बनाने के लिए रिबूट करना होगा

Android Notification Panel का Color Kese Change Kare - Steps

● सबसे पहले Wanam Xposed को ओपन कर ले।

● अब Theme मे जाये आपको सारी सेटिंग यही करनी है।

● सबसे पहले Header >> Header Button का रंग यहाँ से बदल लेगे । सबसे पहले ऑफ बटन पर क्लिक कर के उसे ओन कर ले अब अपने मनपसन्द रंग को चुन ले तथा अप्लाई बटन पर क्लिक कर दे।

● अब Notification Panel मे जा कर इसी तरह Header Background का रंग भी उसी रंग से बदल दे।

● Panel Background को ० से बदल दे ताकि आपको एक पारदर्शी Notification Panel मिल सके।

● अब नोटिफिकेशन बैकग्राउंड कलर को बदल ले जहाँ आपके सन्देश दिखाए जाते है।

● अब आप अपने डाटा,WiFi, तथा अन्य Icon काम रंग Icon Color मे जाकर बदल दे तथा Text label Color और Indicator Color को भी बदल ले।

● इतना ही नही आप यहाँ से अपने Volume Control Panel का रंग भी बदल सकते है बस आप सबसे नीचे Volume Panel Background Color मे जाकर इसका रंग बदल सकते है।

अन्तिम शब्द

यदि आपको यह लिखित तरीका समझ मे ना आये तो आप हमारी नीचे दी गयी विडियो को देख सकते है जिसमे Notification Panel का Color Change करने का यह तरीका बिल्कुल सरलता से समझाया गया है इतना ही नही यहाँ आपको Notification Panel का Color बदलकर भी दिखाया गया है। यदि आप इस लेख के बारे मे कुछ भी पुछना चाहते है या आपके मन मे कोई भी सवाल है तो आप नीचे कमेन्ट करके पूछ सकते है। आशा करता हूँ आपको यह जुगाडू तरिका पसंद आया होगा हम इसी तरह के और जुगाड़ के साथ फिर से लौटेगे तब तक के लिए अलविदा या आप हमसे जुडे रहना चाहते है तो आप हमारे फेसबुक पेज पर जाकर हम से जुड़े रह सकते है ।
Note:- I am not responsible for any type of brick in your device/phone.
(हमें subscribe करना मत भूलिए ताकि आप और ऐसे ही
बढ़िया videos प्राप्त करते रहें, अपने inbox में)
                
Change Color Of Notification Panel In All Android Phones Wanam Xposed Change Color Of Notification Panel In All Android Phones Wanam Xposed Reviewed by HaxiTrick on Friday, July 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.