हैप्पी बॉयफ्रेंड डे: 3 अक्टूबर को कब, क्यों और कैसे मनाते है National Boy Friend Day 2019

-------कृपया पोस्ट को पूरा पढ़े-------

    3 October 2019: National Boy Friend Day Kab Aur Kyu Manate Hai In Hindi

    रार्ष्ट्रीय बॉयफ्रेंड दिवस कब और क्यों मनाया जाता है | National BoyFriend Day (3 OCTOBER)

    नेशनल बॉयफ्रेंड डे (3 अक्टूबर 2019): National Boyfriend Day: राष्ट्रिय बॉयफ्रेंड डे कब, क्यों और कैसे मनाया जाता है 3 अक्टूबर दोस्तों हर वर्ष 3 अक्टूबर को नेशनल ब्वॉयफ्रेंड डे (National Boyfriend Day) मनाया जाता है। यह दिन बॉयफ्रेंड या फिर पति के लिए बहुत ही स्पेशल डे होता है जिसमें आप उन्हें बताते है कि आप उनके लिए कितने बेहतर दोस्त है। यह दिन किसी भी लड़के के लिए एक खास दिन होता है जिस दिन उसे पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे कितना जानती और प्यार करती है।

    हालांकि इसकी शुरुआत 2014 में हुई थी लेकिन लेकिन मार्च 2016 में इंटरनेट की मदद से इसके लिए हजारों ट्वीटस किए गए और तभी से हर साल बॉयफ्रेंड डे मनाया जाने लगा। यह दिन पूरी तरह से इंटरनेट की देन है।
    Happy Nation Boy Friend Day 3 October 2019 Kab Kyu Aur Kaise Manaya Jata Hai Hindi
    Happy National BoyFriend Day 3 October 2019 Kab Kyu Aur Kaise Manaya Jata Hai Hindi

    वहीं नेशनल गर्लफ्रेंड डे (National Girlfriend Day) 1 अगस्त को सेलिब्रेट किया जाता है। अगर आप भी किसी की गर्ल फ्रेंड या पत्नी है और अपने बॉय फ्रेंड या पति के लिए इस खास मौके पर कुछ Special करना चाहती है तो इस दिन नीचे बताए गए आइडियास को अपना कर उन्हे विश या खास महसूस करा सकती है।

    इस तरह मनाए हैप्पी बॉयफ्रेंड डे | Celebrate National Boy Friend Day 2019

    आप अपने BF या BoyFriend को इस बॉय फ्रेंड डे पर उनकी मन पसंद उपहार देकर इन्हे विश कर सकते है। साथ ही आप

    1. अपनी Couple फोटो शेयर करें:

    आप अपने BF के साथ की कोई प्यारी सी फोटो सोशल मिडिया पर शेयर करें और उस पर एक रोमेंटिक Caption भी डालें।

    2. अपने रिश्ते को Public करें

    आप चाहे तो अपने रिलेशन शिप को सार्वजनिक करके अपने BF को एक प्यारा सा सरप्राइज गिफ्ट दे सकते है। उसे भी यह देख कर काफी खुशी होगी।

    3. किसी खास जगह या रेस्टोरेंट पर जाए

    अगर आप अपने Boy Friend को स्पैशल फील कराना चाहती है तो आप उन्हे किसी खास जगह पर ले जा सकते है या फिर आप किसी अच्छे से रेस्टोरेंट में ले जाकर डिनर या लंच आदि करा सकते है।

    4. कुछ अलग अंदाज में कहें अपने दिल की बात

    अगर आप अपने बॉय फ्रेंड को अलग तरीके से विश करेंगे तो उसे काफी अच्छा महसूस होगा अगर आप कुछ अलग करना चाहती है तो इसके लिए आप कुछ मोडर्न या शार्ट ड्रेस पहनकर अपने पार्टनर के सामने जाकर अपने दिल की बात बया करें। और उसे यह बात जरुर बताएं कि वह उसके लिए कितना जरुरी है।

    5. अच्छी सी वीडियो बनाए

    आजकल सभी लोग वीडियो देखना ही पसन्द करते है इसिलिए आप चाहे तो अपनी एक सेक्सी वीडियो बना सकती है जो सिर्फ आपके बॉयफ्रेंड के लिए हो। या आप अपनी और अपने पार्टनर के साथ की फोटोज की वीडियो बनाएं जो आपके रिश्ते से इमोशनली जुड़ा हो।

    इस आइडिया के अलावा आप अपने बॉयफ्रेंड या पति को कोई स्पेशल गिफ्ट दे सकती है।

    अन्तिम शब्द | National Boy Friend Day 2019 Hindi

    अब तो आप समझ ही गए होंगे की National Boy Friend Day 2019 Hindi कब, क्यों और कैसे मनाया जाता है, अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने Friends के साथ भी जरूर शेयर करें।

    ---------यह भी पढ़े:----------

    Happy Nation Boy Friend Day 3 October 2019 Kab Kyu Aur Kaise Manaya Jata Hai Hindi, नेशनल बॉयफ्रेंड डे कब, क्यों और कैसे मनाया जाता है, गिफ्ट विश

    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
    -->
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post