-->

5G फोन के लिए शाओमी बिल्ड करेगा अपनी खुद की फैक्ट्री | 2020 में 10 5जी स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

    Advertisement

    5G स्मार्टफोन के लिए शाओमी बिल्ड करेगा अपनी फैक्ट्री | 2020 में 10 5जी फोन लॉन्च करने का रखा लक्ष्य

    Xiaomi Is Building Its Own Factory For 5G Flagship Smartphones: जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल ठीक सुना शाओमी के सीईओ लेई जून(Lei Jun) ने इस साल चल रहे 2019 के विश्व 5G सम्मेलन में कहा की ऑर्गेनाइजेशन अपने 5जी प्रसंस्करण संयंत्र के निर्माण के अंतिम चरण पर है, जिसमें 5G के लीडर्स में सुधार और इंप्रूवमेंट को देखा जाएगा.

    उन्होंने कहा कि उनका मैन्युफैक्चरिंग प्लांट बीजिंग के आर्थिक और तकनीकी विकास क्षेत्र में स्थिर होगा. इसका अर्थ यह है कि Xiaomi की इस नयी फैक्ट्री को चाइना के बीजिंग शहर में लगाया जाएगा.
    Xiaomi Is Building Its Own Factory For 5G Flagship Smartphones Hindi
    Xiaomi Is Building Its Own Factory For 5G Flagship Smartphones Hindi
    रिपोर्ट्स के मुताबिक 187,000 स्क्वायर मीटर का क्षेत्र नॉर्मल प्रोडक्शन प्लांट के लिए कवर किया गया है. जो अभी की Customary Industrial Facilities से 60% ज्यादा है, इसके अलावा शाओमी 2020 में अपने 10 5G स्माटफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जो 4G की तरह ही 5G डिवाइसों में तेजी लाने का काम करेगी.

    जैसा कि हैंडसेट निर्माता के प्रवर्तक लेई जून ने संकेत दिया है, उसके अनुसार Xiaomi का मतलब है 5G स्मार्टफोन लॉन्च करना जो कम से कम बेहतर क्वालिटी के लिए खर्च की पूरी गुंजाइश को कवर कर सके।

    साथ ही संगठन के सी.ई.ओ. ने सबसे जरूरी बात जोड़ते हुए कहा कि Xiaomi के 2000 युआन (यानी $250) से अधिक कीमत वाले सभी फोन 5जी टेलीफोन ही होंगे.

    Xiaomi के लिए 5G कितना मायने रखता है यह अब तक 5G स्मार्टफ़ोन की एक जोड़ी से पता चल जाता है, उदाहरण के लिए, Xiaomi Mi Mix 3 5G और रैपराउंड Xiaomi Mi Mix अल्फा

    संगठन ने अपनी AIoT सेवाओं के उपयोग की उन्नति और विनियोग का विस्तार करने के लिए सिर्फ 5G + AIoT प्रणाली जारी की है।
    The End
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
    -->
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
     

    About Writer