-->

Fau-G Game Download: nCore ने Pre-Registration किया शुरू? इस दिन होगा Launch

Release Date in Indian: Core द्वारा निर्मित Fau-G (Fearless & United Guards) गेम 26 जनवरी 2021 को गणतंत्र दिवस के ख़ास मौके पर Launch होने जा रही है। आइये इसके बारें में विस्तार से जानते है...

    Download Fau-G Game APK By nCore: Fau-G Game India में हुआ Launch? Play Store से करें Download

    nCore FauG Game Download Link: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा FAU-G Game (pronounced Fauji) के Poster के बाद एक Video Trailer भी शेयर किया था लेकिन अब यह गेम Google Play Store पर उबलब्ध है।

    अब पब्जी के जैसा मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयर गेम फौजी (FAU-G) का भारत में Pre-Register Process शुरू हो गया है।

    आप https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ncoregames.faug पर जाकर इसे Play store पर Check कर सकते है।

    भारत में 2 सितंबर को बुधवार के दिन भारत में Ban हुए 118 Banned Games और Apps की लिस्ट में पॉपुलर बैटल रॉयल गेम पब्जी भी शामिल था और PubG बैन होने के साथ ही FAU-G: Fearless and United Guards Game की Launching की खबरें तेजी से फैली थी।

    nCore Fau-G New Game Release Date in India Download
    nCore Fau-G New Game Release Date in India Download


    आइए अब आपको Fau-G Game क्या है? कैसे Download करें, New Fauji Game Launch date in india और इसके Game Play और Delveloper के बारे में जानते हैं।


    What is Fau-G Game? (फौजी गेम क्या है?)

    रिपोर्ट की माने तो Fau-G गेम भी पब्जी के जैसा ही एक मल्टीप्लेयर गेम होगा जिसे बेंगलुरू की गेमिंग कंपनी nCore Games द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

    इस गेम का पूरा नाम फीयरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स (FAU-G) है जो भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है और इसमें दिए गए किरदार भी भारतीय सेना से प्रभावित होंगे।


    हालांकि इसे आत्मनिर्भर भारत मूवमेंट का समर्थन माना जा रहा है और इस Indian Action Game के पोस्टर को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि यह सचमुच Pubg की टक्कर का Game होने वाला है।

    फौजी (FauG) गेम के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है परंतु अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत इस भारत निर्मित एक्शन गेम फौजी को पेश करने पर हम गर्व महसूस करते हैं मनोरंजन के साथ-साथ गेम खेलने वाले लोग भारत के सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जान सकेंगे।

    साथ ही इसका 20% रिवेन्यू भारतीय सेना के लिए बने भारत के वीर ट्रस्ट में डोनेट (दान) भी किया जाएगा।


    Fau-G Game कब लॉन्च होगा? (Release Date in India)

    nCore द्वारा निर्मित Fau-G (Fearless & United Guards) गेम 26 जनवरी 2021 को गणतंत्र दिवस के ख़ास मौके पर Launch होने जा रही है।

    इसकी Launching की तारीख की जानकारी बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने Twitter Account पर ट्विट करके दी है।

    फिलहाल यह गूगल प्ले स्टोर पर Pre-Register करने के लिए उपलब्ध है और लॉन्च हो जाने के बाद इसे Android और iOS मोबाइल्स में डाउनलोड किया जा सकेगा।


    nCore Fau-G Game कैसे Download करें? (Android & iOS)

    1. स्मार्टफोन में Google Play Store खोलें।
    2. Fau G लिखकर Search करें।
    3. FAU-G: Fearless and United Guards By Studio nCore Pvt. Ltd. पर जाएं।
    4. यहाँ Install बटन पर क्लिक कर इसे Download करें।
    5. Game Download और Install हो जाने के बाद खेलना शुरू करें।

    FAU-G Game Download Play Store

    New फौजी गेम (Fau-g) भारत में 26 जनवरी 2021 को लॉन्च होने के साथ ही Android और iOS डिवाइस इस पर Install करने के लिए उपलब्ध होगा।

    यह एक मुफ्त गेम होगी। जिसे Studio nCore Pvt. Ltd. Publisher ने Google Play Store पर Pre-Register करने के लिए उपलब्ध कराया है।



    यह भी पढ़ें: PubG जैसा गेम - 7 Best PubG Alternative

    About FAU-G: Fearless and United Guards Game

    Game Details
    Name FAU-G: Fearless and United Guards
    Offered By Studio nCore Pvt. Ltd.
    Developer Mr. Vishal Gondal
    Supported Platforms Android & iOS
    Size 500MB - 2GB
    Category Action
    Website ncoregames.com

    nCore Games & Fau-G Game Developer Information in Hindi

    nCORE Games: यह बंगलुरू बेस्ड एक मोबाइल गेम और इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट कंपनी है। जो भारतीय बाजार के लिए श्रेणी-परिभाषित मोबाइल गेम बनाते हैं और प्रकाशित करते हैं।

    Founder and Chairman of the gaming publisher, Vishal Gondal: इस गेम के पब्लिशर विशाल गोंडल है जो GOQII App के संस्थापक और मुख्य कार्य अधिकारी हैं। उन्होंने इससे पहले Indiagames नाम की कंपनी की स्थापना की जिसे उन्होंने 100 मिलियन डॉलर में डिज्नी यूटीवी डिजिटल को बेच दिया था।

    Dayanidhi MG, co-founder, and CEO: nCORE Games की ऑफिशियल वेबसाइट की माने तो विशाल गोंडल इस कम्पनी के एडवाइजर/इन्वेस्टर है तो वहीं दयानिधि एमजी इस कंपनी के सीईओ हैं।



    यह भी पढ़ें: कार रेसिंग और गाड़ी चलाने वाला गेम फ्री डाउनलोड

    अन्तिम शब्द

    दोस्तों आपको इस Indian Pubg Game, Fau-G (Fearless And United Guards) के पोस्टर को देखकर क्या लगता है क्या यह गेम पब्जी जैसे पॉपुलर बैटल रॉयल गेम को टक्कर दे पाएगा या नहीं नीचे कमेंट करके अपने विचार और राय जरूर बताएं।

    और Fauji Game Release Date के इस लेख को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इस Indian Army पर बनने वाली गेम के बारे में पता चल सके।

    follow haxitrick on google news
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
    -->
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post