Free Fire में कैरेक्टर फ्री में कैसे पाए? (Unlock for Free)

फ्री फायर में Alok, Chrono, Xayne को फ़्री में कैसे अनलॉक करें?

यदि आप भी फ्री फायर गेम के शौक़ीन है तो आप जानते होंगे कि इसमें कई ऐसे करैक्टर होते हैं जो आपको पसंद होते हैं लेकिन उनकी कीमत ज्यादा होने के कारण आप उन्हें खरीद नहीं पाते। ऐसे में यहाँ हम आपको Garena Free Fire MAX के सबसे पॉपुलर कैरेक्टर जैसे Santino, Dj Alok, Wukong, Skyler, Chrono, K, Laura और Xayne आदि को फ्री में कैसे लें इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

फ्री फायर में कुल 34 करैक्टर है और सभी की अलग-अलग खूबियां है इनमें से सबसे पॉपुलर Character DJ ALOK है जिसे प्लेयर 599 Diamonds देकर खरीद सकते है।

Get Free Character in Free Fire
Get Free Character in Free Fire

 

Free Fire में Characters को Free में कैसे पाएं? (Alok, Chrono, Xayne Etc.)

DJ Alok, Chrono, Xayne आदि करैक्टर्स को अनलॉक करने के लिए आपको काफी ज्यादा Diamonds की जरूरत होती है, और यह Diamonds आपको असली पैसे देकर खरीदने होते हैं जिनकी कीमत काफी ज्यादा होती है।

Free Fire में आप Events Join करके, Codes को Redeem करके या Google Opinion Rewards, Booyah App और कुछ अन्य GTP Apps की मदद से Popular Characters को मुफ्त में Unlock कर सकते है।


1. Events Join करें और Free Characters पाएं।

Free Fire में समय-समय पर कई Events चलते रहते है इस दौरान आपको कुछ समय के लिए मुफ्त में फेमस कैरेक्टर्स जैसे Wukong, Chrono, Alok, K, Laura और Xayne आदि का उपयोग करने का मौका मिल जाता है। इन इवेंट्स में सिल्वर कॉइन, Skins, Weapons आदि फ्री में मिल जाते है आइए इसके बारें में विस्तार से जानते है।

Example: 11 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक फ्री फायर में FFIC 2021 Fall Grand Finale week चला था, इस दौरान खिलाड़ियों को हर दिन लॉगिन करके कैरेक्टर ट्रायल कार्ड को Claim करना था। आप इन आसान स्टेप्स की मदद से इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं:

  • स्टेप 1: सबसे पहले गेम खोलें और लॉग इन करें।
  • स्टेप 2: अब यहाँ “Events” के आप्शन में जाएं।
  • Participate in Events

  • स्टेप 3: इसके बाद Side में “Character Trial” इवेंट के विकल्प पर क्लिक करें।
  • Get Character for Trial

  • स्टेप 4: अब यहाँ रोज आएं और ‘Claim’ के बटन पर क्लिक कर इनाम हासिल करें।
  • स्टेप 5: रोज Claim करने के बाद कैरेक्टर Unlock हो जाएगा। जिसका इस्तेमाल आप गेम में कर सकते है।

Free Fire इवेंट में मिलने वाले इनाम:
  • Dj Alok कैरेक्टर – 7 दिन के लिए
  • Wukong कैरेक्टर – 7 दिन के लिए
  • D-bee कैरेक्टर – 3 दिन के लिए
  • Xayne कैरेक्टर – 3 दिन के लिए
  • Laura कैरेक्टर – 3 दिन के लिए

 

2. Google Opinion Rewards App पर फ्री गूगल प्ले Credit से करैक्टर खरीदें।

गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स में आप छोटे-छोटे सर्वे करके गूगल प्ले क्रेडिट कमा सकते हैं और इस क्रेडिट का इस्तेमाल आप Diamonds और डीजे आलोक जैसे करैक्टर खरीदने में कर सकते हैं।

यहां मिलने वाले टास्क के रिवॉर्ड सर्वे के हिसाब से अलग-अलग होते हैं यह गूगल द्वारा चलाया जा रहा प्रोग्राम है इसीलिए इसके Fake होने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

Google Opinion Rewards Earn Play Credit

 

3. Booyah App से Free करैक्टर अनलॉक करें

Booyah App फ्री फायर द्वारा लांच किया गया एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप है, जहां आप अपने वीडियोस को अपलोड या देखकर Rewards कमा सकते हैं।

यहां आपको लाइक शेयर सब्सक्राइब आदि करने पर या अन्य टूर्नामेंट कंप्लीट करने पर रिडीम कोड भेजा जाता है, जो किसी करैक्टर, हथियार या डायमंड का हो सकता है। इसे Redeem करने पर वह पुरस्कार आपके अकाउंट में जोड़ दिया जाता है।

Booyah Free Fire Reward App

 

4. Redeem Codes को Redeem करें।

Free Fire समय-समय पर कुछ Redeem Codes भी जारी करता हैं जिन्हें रिडीम करने पर आपको डीजे अलोक या कोई अन्य करैक्टर फ्री मिल सकता हैं। इसके आलावा कुछ अन्य रिडीम कोड से डायमंड, सिल्वर कॉइन, गन स्किन या कोई अन्य Reward भी मिल सकते है, जिन्हें रिडीम करके आप ढेर सारे डायमंड, कॉस्ट्यूम बंडल्स और स्किन्स मुफ्त में पा सकते है।

Redeem Code For Free Characters in FF Max
फ्री रिवॉर्डरिडीम कोड
Dimitri CharacterFFCO-8855-JW2D
Maro CharacterFFICUTDH1KVU
Shirou CharacterSBQDZ6KLYIOP
K CharacterPQTBM5LJDRK
Paloma CharacterFBSH-ARE1-0RBU
Kelly CharacterKELLY-DZHH-TYBV
Mr. NutcrackerUSVAX9DATDK
DJ AlokSDAW-R88Y-O16UB
💎 299 डायमंड बंडल [फ़्री]FFTILM659NZB

यदि यह कोड काम नहीं कर रहे या आपको यह कोड कहाँ redeem करना है यह नहीं पता तो रोज नए रिडीम कोड पाने के लिए यहाँ देखें Garena Free Fire Redeem Codes [Updated]

 

5. GTP Apps और Website का इस्तेमाल करें।

GTP Apps और साइट एक तरह से पैसा कमाने वाले प्लेटफार्म होते हैं, जहां आप छोटे-छोटे टास्क कंप्लीट करके पैसा कमा सकते हैं। यहाँ आप अपनी कमाई को डायरेक्ट पेटीएम या बैंक में ट्रान्सफर कर सकते हैं।

और इन प्लेटफार्म से कमाएं गए पैसें का इस्तेमाल आप फ्री फायर में अपने पसंदीदा कैरेक्टर को खरीदने के लिए कर सकते हैं। Swagbucks, टॉप बॉक्स ट्रांसवर्क आदि इसी तरह के GTP एप्स है।

इन GTP Apps और Website के बारें में अधिक जानकारी के लिए यह लेख देखें: पैसें कमाने वाला Apps की जानकारी

 

6. पैसा कमाने वाला गेम खेलें

प्ले स्टोर पर कई पैसा कमाने वाला गेम उपलब्ध है जिन पर आप ऑनलाइन गेम्स खेल कर और टूर्नामेंट में भाग लेकर इनमें जीतने पर आसानी से कमाई कर सकते हैं।

यहां आपको अपनी Skills का इस्तेमाल करके मैच जीतकर Winning Amount को Withdraw कर सकते हैं और इसे अपने Paytm में या बैंक अकाउंट में ले सकते हैं। यहां से कमाएं गए पैसे का इस्तेमाल आप गेम में डायमंड खरीदने या कोई करैक्टर अनलॉक करने के लिए कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: पैसा कमाने वाला गेम