Luko Parallel App Pvt. Ltd: Country Name, Owner, Company All Details

    Advertisement

    Luko Parallel App Pvt Ltd: Country Name, Owner, Company Profile and Website Details

    Luko Parallel App Pvt. Ltd: देशभर में चाइनीस प्रोडक्ट का काफी ज्यादा विरोध हो रहा है ऐसे में लोग अपने फोन से चाइनीस ऐप को अनइंस्टॉल कर रहे हैं और अब चाइनीस ऐप को हटाकर अपने फोन में भारतीय ऐप को इंस्टॉल करना चाह रहे हैं और वे गूगल पर इन एप्स के अल्टरनेटिव को खोज रहे हैं।

    परंतु कुछ कंपनियों के बारे में अधिक जानकारी ना मिल पाने के कारण लोगों को यह नहीं पता चल पा रहा कि वह किस देश के ऐप हैं। और इंटरनेट पर भी गलती से कुछ ऐसे ऐप्प के बारे मे जानकारी दे दी जा रही है जो पाकिस्तानी है।

    ऐसे में Luko Parallel App Pvt. Ltd के बारे में भी लोग काफी कंफ्यूजन में है क्योंकि इसका ऐप Share All लोगों को एक भारतीय एप बताकर डाउनलोड कराया जा रहा है लेकिन इसकी सच्चाई क्या है आइए आपको बताते हैं।

    Luko Parallel App Pvt. Ltd: Country Name, Owner, Company Profile and Website Details
    Luko Parallel Pvt. Ltd: Country Name, Owner, Company Profile and Website Details

    Luko Parallel App Pvt Ltd is From Which Country?

    Luko Parallel App Pvt Ltd is Belongs to Country Pakistan (Rawalpindi).


    Share All App और Luko Parallel App Pvt. Ltd Company दोनों का संबंध पाकिस्तान से है और Share All को पाकिस्तानी Developers द्वारा तैयार किया गया है इनके द्वारा Launch किये गए कई और Apps भी गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है लेकिन यह सभी पाकिस्तानी है।


    आइये जानते है कैसे?
    Luko Parallel App Pvt. Ltd और Jzz The I.T Solution, Pvt. Ltd. दोनो का Privcy Policy Page Same Domain पर है जो https://jzz.com.pk है। और इसके अनुसार Jzz कंपनी Main Company है जिसका Office Pakistan मे है।

    Luko Parallel App Pvt. Ltd Vs Jzz The I.T Solution, Pvt. Ltd
    Luko Parallel Pvt. Ltd Vs Jzz The I.T Solution, Pvt. Ltd

    Company Profile: Jzz एक IT फर्म है जो वेब एप्लीकेशन, एंड्रॉइड एप्लिकेशन डेवलपमेंट और गेम्स डेवलपमेंट में नई तकनीकों पर काम कर रही है। JZZ 2D और 3D Environment में एंड्रॉइड मोबाइल फोन के लिए गेम विकसित कर रहे हैं और कुछ पहले से ही उपलब्ध है।
    Owner Details:
    COO - Zahir Khan,
    CEO - Jawad Khan
    CFO - Zia Ur Rehman

    Country Name: Rawalpindi (Pakistan).

    Website: https://jzz.com.pk/LukoParallelAppsPvtLtd.html.

    अब इन दोनों कंपनी के बीच क्या संबंध है यह तो कंपनी वाले ही बता सकते है, लेकिन जैसा मित्रों ऐप के साथ हुआ था कही ऐसा ही Share All ऐप के साथ भी नहीं हो रहा? हो सकता है कि इसका Source Code बेच दिया गया हो या हो सकता है दोनों कम्पनी के एप्स को किसी एक Company ने ही बनाए हो क्यों कि इन दोनों के सभी Apps में काफी ज्यादा समानता है।


    अगर Luko की Parent Company Jzz है तो यह 100% एक पाकिस्तानी ऐप है। और अब तक की रिसर्च से तो यही लगता है कि यह एक पाकिस्तानी कंपनी ही है।

    यह भी पढ़ें: [100% भारतीय] शेयरइट जैसा ऐप - Best SHAREit Alternative Indian Apps

    Luko parallel app pvt ltd is Indian Company?

    No, Luko Parallel App Pvt Ltd is Not an Indian Company its a Pakistani Company.


    दोस्तों पाकिस्तान भी आज तक सीजफायर का उल्लंघन करता आया है और उसने कई ऐसे काम किए हैं जिससे उसका बहिष्कार किया जाना सबसे ज्यादा जरूरी है इसलिए आपको इस पाकिस्तानी ऐप को भी अपने फोन में इंस्टॉल नहीं करना है। और अगर आपने गलती से Share All या इसके दुसरे ऐप को इंस्टॉल कर लिया है तो इसे अपने फोन से जल्द से जल्द डिलीट कर दें।

    अगर आप भारतीय ऐप की तलाश में हैं तो हमने पहले भी अपने ब्लॉग में इस तरह की जानकारी शेयर की है आप चाहे तो आप इनके भारतीय अल्टरनेटिव ऐप्स को इस्तेमाल कर सकते हैं जिसकी लिस्ट आपको यहाँ से मिल जाएगी।


    यह भी पढ़ें: 15+ Chinese Apps Use in India and Alternatives: चाइनीज ऐप और उनके जैसा भारतीय ऐप

    यह भी पढ़ें: [100% भारतीय] टिकटोक जैसे ऐप - Best TikTok Alternative Indian Apps

    अंतिम शब्द

    आप तो आपको पता चल ही गया होगा कि ShareAll Indian App है या नहीं और Luko Parallel App Pvt. Ltd. किस देश (Country) की Company है और इसके Owner का Name क्या है। अगर आपको Luko Parallel Pvt Ltd की हमारी यह जानकारी अच्छी लगे तो इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इसकी सच्चाई के बारे में पता चल सके और वह भी इसके ऐप को अपने फोन से अनइनस्टॉल कर दें।

    आप भी इस पर थोड़ी रिसर्च करे और क्या मैं सही हूँ या मेरी Research में कोई कमी रह गयी? अपने विचार हमें कमेंट करके जरूर बताए।

    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
    -->
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
     

    About Writer