WhatsApp के लिए Video Status कहाँ से Download करें? (बेस्ट स्टेटस वीडियो ऐप)

Whatsapp के लिए Status Video App Download (30 Second Video)

आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपने दिनभर के अपडेट्स देते रहते है, कोई न्यू गाने की तो कोई हँसी-मज़ाक की वीडियो लगाता है। यदि आप भी अपनी मनपसंद विडियो को स्टेटस पर लगाना चाहते है तो आज हम आपको व्हाट्सएप के 30 सेकंड वाले स्टेटस वीडियो ऐप डाउनलोड करने के लिए 5 सबसे बेहतरीन एंड्राइड एप्स बताने जा रहे है।

इन 5 Best Video Status Downloader Apps की मदद से आप फोटो, शायरी, भक्ति (धार्मिक), लेटेस्ट सोंग, रोमांटिक, दुःख भरे और फनी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

30 Second Whatsapp Status Video App Download
30 Second Whatsapp Status Video App Download

 

Whatsapp Status Video Download करने वाला Apps for Android

रोज नए-नए व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए ShareChat, Rizzle, VidStatus, Clip India और Vidmate आदि सबसे अच्छे ऐप्स है। आप इन स्टेटस डाउनलोड करने वाला ऐप्स को अपने एंड्राइड स्मार्टफोन पर गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है।

सबसे अच्छे वीडियो स्टेटस ऐप डाउनलोड?

 

1. ShareChat – Made in India

sharechat logoशेयरचैट एक ऐसा एंड्राइड ऐप है जहां आपको सभी तरह के व्हाट्सएप स्टेटस मिल जाएंगे। इसका प्रचार/विज्ञापन आपने यूट्यूब से लेकर इंटरनेट पर सभी जगह देखा होगा क्योंकि यह एक अच्छी एप्लीकेशन है।

इसके गूगल प्ले स्टोर पर कई मिलियंस डाउनलोड हैं और आप में से कई लोग इसका पहले से ही इस्तेमाल कर रहे होंगे। आइए आपको इसके कुछ features के बारे में भी बतते है।

Supported Languages: ShareChat पर 14 भारतीय भाषाएँ हिंदी, तेलुगु, गुजराती, मराठी, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, असामी, भोजपुरी, हरयाणवी और राजस्थानी में videos उपलब्ध हैं।


ShareChat - Make friends, WhatsApp Status & Videos

Key Features:

अगर शेयर चैट के फीचर्स की बात करें तो शेयर चैट में आप को तमिल, बॉलीवुड, तेलुगु, मराठी और बंगाली, मूवी में से वायरल हुई वीडियोस के स्टेटस मिल जाते हैं।

यहां आपको धार्मिक और भक्ति गाने, भजन और गुड मॉर्निंग, गुड नाईट. एटीट्यूड शायरी और दूसरे त्योहारों के Wishing वीडियोस भी देखने को मिलते हैं।

इसी के साथ साथ आपको अलग-अलग भाषाओं में लव, रोमांटिक, एटीट्यूड और Sad शायरी तथा बर्थडे और फनी स्टिकर भी देखने को मिल जाते हैं जो कि किसी दूसरे App में जल्दी नहीं मिलते।


 

2. Snack Video Status – VidStatus

Snack VidStatus LogoSnack Video भी Sharechat की तरह ही एक 30sec Video Status Downloader ऐप है जहां से आप अपने whatsapp के लिए नए-नए स्टेटस विडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

यह एक बेस्ट व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने वाला ऐप है यहां आपको विभिन्न कैटेगरी में उपलब्ध व्हाट्सएप वीडियोस मिल जाती है जिन्हें आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भारत की 15 भाषाओं को सपोर्ट करता है जिसमें हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, तेलुगू, गुजराती, मराठी, पंजाबी और मलयालम आदि शामिल है।

आप यहां से बर्थडे वीडियो, लिरिकल वीडियो, रोमांटिक, एनिवर्सरी और इंडियन फेस्टिवल के फुल स्क्रीन 30 सेकंड व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड कर सकते हैं।


Snack Video Status - VidStatus

VidStatus Key Features:

Snack Video Status App में गाने और भारतीय सिनेमा के साथ-साथ TV ADs के भी वीडियो स्टेटस मिल जाते हैं, इसमें आपको तमिल, बॉलीवुड, तेलुगु, मराठी, बंगाली, मूवीस के Songs के स्टेटस इसी के साथ साथ यह आपको Songs शायरी और मोटिवेशनल whatsapp स्टेटस भी Provide कराता है।

Video Editor Tool: यह एक प्रोफेशनल वीडियो एडिटर टूल की तरह है इसमें आप वीडियोस को ट्रिम, कट, कॉपी और Marge के साथ साथ इसमें आप एनिमेटेड Effects अलग तरह की थीम्स और स्टीकर का इस्तेमाल भी कर एडिट कर सकते हैं। आप चाहें तो इसके Front कैमरे से वीडियो क्लिप भी बना सकते हैं।

Powerful Lyrical Video Editing: अगर आप अपने खुद के Lyrical Video बनाना चाहते हैं तो आप अपनी गैलरी में मौजूद वीडियोस की Lyrical Video बना सकते हैं।


 

3. Rizzle: Trending Status Videos with Music & Photos

MP3 Cutter and Ringtone MakerRizzle एक मेड इन इंडिया व्हाट्सएप स्टेटस और शॉर्ट वीडियो मेकर ऐप है, यहां आपको व्हाट्सएप पर लगाने के लिए कई बेहतरीन Full Screen HD वीडियो मिल जाते हैं।

Rizzle App पर आप अपने खुद के व्हाट्सएप स्टेटस भी क्रिएट कर सकते हैं, यहां आपको बहुत सारे म्यूजिक मिल जाते हैं जिन पर आप अपनी Picture (फोटो) लगा कर व्हाट्सएप स्टेटस क्रिएट कर सकते हैं, यहां विभिन्न प्रकार के टेंपलेट्स उपलब्ध है।


Rizzle: Trending Status Videos with Music & Photos

रिज्जल ऐप में आपको लिरिकल वीडियोस, ट्रेंडिंग वीडियोस और लव वीडियोस जैसी कई सारी केटेगरी मिल जाती हैं तथा इसमें कई अन्य फीचर दिए गए हैं जिसकी मदद से आप बिना ज्यादा मेहनत किए आसानी से Video Editing कर अपना खुद का स्टेटस बना सकते हैं।


 

4. Clip India – Videos, Status, Friends, Share & Chat

MP3 Cutter and Ringtone MakerClip India की बात करें तो Clip India भी वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने वाला ही ऐप है यह भी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर रहा है, यहां पर मौजूद वीडियो को हम डाउनलोड करने के साथ साथ अपने दोस्तों के साथ whatsapp facebook पर भी शेयर कर सकते हैं।

यह भी आपको आपके गैलरी में saved videos को edit करने की अनुमति देता है। जिससे आप अपनी वीडियो पर popular themes, stickers, and filters अप्लाई कर सकते हैं।


Clip India - Videos, Status, Friends, Share & Chat

Key Features:

क्लिप इंडिया के फीचर्स की बात करें तो यह फनी, रोमांटिक, क्यूट, म्यूजिक, डांस, एनिमेटेड डॉल, लव वीडियो, आपको Provide कराता है। यहां आप हर कैटेगरी के वीडियोस को डाउनलोड कर सकते हैं। Make friends, follow and chat with thousands of people you find interesting.

Supported Languages: यह हिंदी, गुजराती, मराठी, बंगाली, तमिल, कन्नड़, उर्दू, मलयालम, पंजाबी जैसी भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।



 

5. Vidmate Video Downloader

Vidmate LogoVidmate App काफी खास और पॉपुलर Video Downloader ऐप है, यहाँ से आप Video, Movie, Songs, Status, Photos आदि Download कर सकते है। यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन आप इसे नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते है।

Supported Languages: Vidmate 14 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है जिसमें हिंदी, तेलुगु, बंगाली, तमिल, मलयालम, पंजाबी, गुजराती, मराठी, उड़िया, असमी, भोजपुरी, राजस्थानी और हरियाणवी शामिल है।


Vidmate Video Downloader App

Key Features:

Vidmate एक वीडियो स्टेटस ऐप भी है यहाँ आपको लेटेस्ट और हॉटेस्ट कंटेंट प्रोवाइड कराता है इसमें जोक्स, शायरी, बॉलीवुड मूवी क्लिप, वीडियो सोंग्स इत्यादि शामिल है। यह वीडियो के साथ साथ High Quality Images/Photos भी Provide कराता है जिसे आप फ्री में डाउनलोड तथा शेयर कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने फ्रेंड्स के वीडियो स्टेटस भी अपने फोन की गैलरी में डाउनलोड कर सकते हैं।

Vidmate Status आपको Funny, Memes, Cute Girl, बैकग्राउंड वॉलपेपर, लव कार्टून, शायरी और गुड मॉर्निंग, गुड इवनिंग, गुड नाईट जैसे मौको के लिए भी वीडियो तथा फोटोस प्राइड कराता है।


 

 

6. YouTube

YouTube Logoयूट्यूब पर कई क्रिएटर 30 सेकंड के व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो बनाते हैं, आप यहां सर्च करके किसी भी नए गाने की व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। YouTube की वीडियो डाउनलोड करने के लिए आप विडमेट एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यूट्यूब पर त्योहार, जरूरत दिवस और इवेंट या किसी भी तरह के वीडियो सर्च करने पर वह आसानी से मिल जाती है और पसंद आने पर किसी भी वीडियो को अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस पर लगा सकते हैं।


सावधान! कहीं आप भी तो नहीं कर रहे WhatsApp के इन Versions का इस्तेमाल


अंतिम शब्द

दोस्तो आशा करते है कि आपको हमारी Best Whatsapp Status Downloader Apps की यह पोस्ट पसंद आई होगी। और इनमें से अगर कोई एप्लीकेशन आप पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं या आपको कोई अन्य ऐप पता है तो उसका नाम हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताएं।

इस लेख को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इस तरह की अच्छी और महत्वपूर्ण जानकारी मिल सके और वह भी अपने व्हाट्सएप के स्टेटस के लिए Video Download कर Whatsapp Status पर लगा सके।