जियो फोन में विगो वीडियो अप्प डाउनलोड – Vigo Video App Download in Jio Phone

जियो फोन में विगो वीडियो अप्प डाउनलोड – Vigo Video App Download Jio Phone & Android Hypstar apk

Vigo Video App Free Download Kare Jio Phone Me: दोस्तों अगर आप जियो के ₹1500 वाले फोन में विगो वीडियो (Vigo Video), वी मेट (Vmate), या फिर Bigo Live जैसे Apps चलाना चाहते हैं, तो आज हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने जियो फोन में बिगो लाइव, बिगो वीडियो और वी मेट अप्प चला सकते हैं.

इससे पहले हमने आपको जियो फोन में टिक टॉक कैसे चलाएं और लाइक ऐप कैसे डाउनलोड करें के बारे में भी बताया था तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं कि जियो फोन में विगो वीडियो कैसे चलाएं, (Jio Phone Me Vigo Video App Kaise Chalaye Download Kare).

Vigo Video App Download Free Jio Phone Me Kaise Chalaye 2020
Vigo Video App Download Free Jio Phone Me Kaise Chalaye 2020

दोस्तों जिओ फोन मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस और LYF के साथ साझीदारी में विकसित किया गया इंडिया का सबसे सस्ता फीचर फोन है, जिसे मात्र ₹1500 की कीमत में लांच किया गया था, साथ ही Jio Phone 2 भी एक Qwerty कीपैड फोन है जिसे इसी फोन के बाद लांच किया गया है और जल्द ही जिओ अपना जिओ फोन लाइट भी लॉन्च करेगी हालांकि यह एक सिंपल फीचर फोन होगा.

यह भी पढ़े: जियो फोन में फोटो जोड़कर वीडियो कैसे बनाए – गाने के साथ

आइए अब आपको जिओ के 1500 रुपए वाले बटन फोन में विगो वीडियो एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें (Vigo Video App Ko Jio Phone Me Kaise Chalaye Download Kare) के बारे में बताते है.

Jio Phone Me Vigo Video App Kaise Download Kare Chalaye:

Vigo Video App Free Download in Jio Phone Kaise Chalaye Hindi

दोस्तों मैं आपको पहले भी अपनी पोस्ट में यह बता चुका हूं कि जिओ फोन केवल जिओ एप स्टोर में उपलब्ध एप्लीकेशन को ही सपोर्ट करता है और जिओ फोन का KaiOS (ऑपरेटिंग सिस्टम) एंड्रॉयड के एप्स को सपोर्ट नहीं करता इसीलिए आप अपने जियो फोन में Vigo Video और Vmate जैसे ऐप्स को डाउनलोड तो कर सकते हैं लेकिन उसे अपने फोन में इंस्टॉल करके नहीं चला सकते.

आइए अब आपको बताते हैं कि अगर आप फिर भी अपने फोन में बिगो वीडियो चलाना चाहते हैं तो कैसे चलाएं.

यह भी पढ़े: जियो फोन में ऑनलाइन या ऑफलाइन फोटो एडिट कैसे करें बेस्ट तरीका

जियो फोन में विगो वीडियो कैसे चलाएं

    • 1. Youtube पर विगो वीडियो चलायें

आपके जियो फोन में तो यूट्यूब चलता है इसीलिए आप आसानी से अपने फोन में Vigo Videos को YouTube App पर भी देख सकते हैं, इसके लिए आप यूट्यूब पर Vigo Video India Trending लिखकर या अपने हिसाब से जो भी वीडियो देखना चाहते हैं उसका नाम लिखकर सर्च करें, अब आपके सामने बहुत से बिगो वीडियो ओपन हो जाएंगे जिन्हें आप आसानी से देख सकते हैं.

रोज नई विगो वीडियो देखने के लिए आप अपने मनपसन्द यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते है, जिससे जब भी उस चैनल पर कोई नयी वीडियो आए तो आपको पता चल सके और आप Latest Vigo Videos देख सकें.

यह भी पढ़े: Jio Phone Me Video Song Download Karne Ka Asan Tarika

    • 2. Vmate Official Website
      1. सबसे पहले आप अपने जियो फोन के किसी भी ब्राउज़र जैसे जो browser को ओपन करें,
      1. अपने फोन में जिओ ब्राउजर ओपन होने के बाद यहां भी https://www.vmate.com/trending लिखें और एंटर दबाएं,
      1. अब आपके सामने Vmate की वेबसाइट ओपन हो जाएगी यहां से आप आसानी से Trending Vigo जैसी वीडियोस को देख सकते हैं

यह भी पढ़े: जियो फोन में Vidmate App कैसे डाउनलोड करें 2020

    • 3. Facebook पर देखें विगो वीडियो

आप Vigo Videos को फेसबुक पर भी देख सकते है अगर आप facebook पर विगो वीडियोस को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप Facebook पर जाए और अपनी फेसबुक ID को लॉग इन करें, यहां आप बिना Vigo Video App Download किए बिना ही, फेसबुक पर सर्च करके विगो वीडियो चला सकते है. और मनपसन्द वीडियो को डाउनलोड भी कर सकते है.

अंतिम शब्द

दोस्तों यह थी हमारी आज की पोस्ट जहां आज हमने आपको जियो फोन में बिगो वीडियो कैसे चलाए और Vmate कैसे Download करे के बारे में बताया.

अगर आपको हमारी आज की Jio Phone Me Vigo Video App Kaise Chalaye Download Kare की यह पोस्ट पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी जियो फोन में भिगो वीडियो देखने को मिल सके और वह भी इस नए जमाने के ट्रेंड का मजा ले सकें.