-->

Jio और Google लॉन्च करेंगे सस्ते स्मार्टफोन (4G and 5G Smartphones)

    Advertisement

    Reliance Jio And Google Launch 4G and 5G Smartphones - जिओ और गूगल मिलकर भारत में लॉन्च करेंगे सस्ते स्मार्टफोन?

    Reliance Jio and Google Partnership 2020: रिलायंस जिओ की आज 15 जुलाई को हुई 43वीं AGM Meeting में रिलायंस जिओ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया कि Google, जिओ में 33,737 करोड का निवेश करेगी जिसमें गूगल की हिस्सेदारी 7.7 प्रतिशत होगी और इस निवेश और पार्टनरशिप के अंतर्गत रिलायंस जियो और गूगल एक साथ मिलकर एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

    और Jio भारत को 2G नेटवर्क से मुक्त बनाने की ओर बढ़ रही हैं ऐसे में आने वाले समय में आपको रिलायंस जिओ द्वारा भारत में 5G लॉन्च किए जाने के बाद जिओ के एंड्राइड स्मार्टफोन भी मार्केट में देखने को मिलेंगे।


    Reliance Jio And Google Will Launch 4G and 5G Android Based Smartphone in India
    Reliance Jio And Google Will Launch 4G and 5G Android Based Smartphone in India

    प्रधानमंत्री मोदी को किया समर्पित: मुकेश अंबानी ने अपने 5G लॉन्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे आत्मनिर्भर भारत मिशन को समर्पित किया है और बताया कि यह है पूरी तरह से मेड इन इंडिया के तहत डेवलप किया गया है।


    Google के साथ मिलकर सस्ते 4G और 5G Smartphones Launch करेगी Jio

    कई सालों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जियो द्वारा जिओ फोन 3 लॉन्च किया जाएगा जो एक टचस्क्रीन स्मार्टफोन होगा ऐसे में यह कयास अब सही होते नजर आ रहे हैं और अब जल्द ही आपको भारत में जिओ के एंड्रॉयड फोन भी देखने को मिलेंगे जो Android Operating System पर काम करेंगे।

    साथ ही रिलायंस जिओ और गूगल मिलकर सस्ते 4जी और 5G स्मार्टफोन बनाने की ओर बढ़ेंगे और अब जल्द ही आपको काफी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन मार्केट में देखने को मिलने वाले हैं।

    आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के मार्केट में आने के बाद ही उन्होनें LYF नाम से कई 4G Smartphones लांच किए थे और यह लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए गए थे।

    अभी कुछ दिन पहले ही ही रिलायंस जिओ द्वारा रिलायंस Jio Phone Lite को भी टीज किया गया था।

    हो आज एक बार फिर रिलायंस जियो ने जियो टीवी प्लस के बारे में भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की हैं।


    यह भी पढ़ें:

    Jio Glass हुआ भारत में लांच, जानिए क्या है इसके ख़ास फीचर्स

    Jio Phone 3: कब लॉन्च होगा जिओ फोन 3, इसकी कीमत और फीचर्स

    रिलायंस जियो का गीगा फ़ाइबर प्लान क्या है, रजिस्ट्रेशन कैसे करें?


    अंतिम शब्द

    दोस्तों Reliance Jio और Google की इस पार्टनरशिप से हमें कई सस्ते और Made in India स्मार्टफोन मिलेंगे और जियो के Phones की मांग जिस तरह से भारत में बढ़ रही है ऐसे में हो सकता है कि मुकेश अंबानी कि कंपनी द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन अब चाइनीस फोनों को रिप्लेस कर दे।

    दोस्तों आपको क्या लगता है रिलायंस जिओ और गूगल मिलकर भारत में कोई अच्छा और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर पाएंगे और क्या आपको भी रिलायंस जियो और गूगल द्वारा मिलकर बनाए जाने वाले इन Smartphones का इंतजार है? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
    -->
    NEXT ARTICLE Next Post
    PREVIOUS ARTICLE Previous Post
     

    About Writer