जियो फोन में Vidmate App कैसे डाउनलोड करें | Steps

जियो फोन में विडमेट कैसे डाउनलोड करें | Jio Phone Vidmate App Download

JioPhone Vidmate Download: दोस्तों Vidmate App के बारे में कौन नहीं जानता अगर आप भी इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप भी विडमेट के बारे में जरूर जानते हैं. दोस्तों विद्मेट वीडियो, मूवीस, सोंग्स, फनी क्लिप्स, व्हाट्सएप स्टेटस, गेम्स और एप्स डाउनलोड करने वाला एक ऐप है.

मैं आपको Vidmate App के बारे में पहले भी डिटेल में बता चुका हूं, अगर आपने Vidmate की Vidmate App क्या है – विडमेट Video Download की यह पोस्ट नहीं पढ़ी तो आप इसे जरूर पढ़ ले यहां से आपको विडमेट से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जाएंगी.

Jio Phone Me Vidmate Download Kaise Kare
Jio Phone Me Vidmate Download Kaise Kare

आइए अब आपको Jio Phone Me Vidmate Kaise Download Kare या How To Install Vidmate in Jio Phone In Hindi के Steps बताते है.

जियो फोन में Vidmate कैसे डाउनलोड करें | Steps

अगर बात करें जियो फोन में Vidmate कैसे डाउनलोड करें तो हम आपको बता दें कि फिलहाल जियो फोन के लिए विडमेट उपलब्ध नहीं है. लेकिन आप विद्मते का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए तरीके की मदद से आसानी से अपने जियो फोन में विडमेट एप्प इस्तेमाल कर सकते हैं.

  1. Step 1. जिओ ब्राउज़र ओपन करें.
  2. Step 2.यहां आप y2mate.com वेबसाइट ओपन करें.
  3. Step 3.V2Mate वेबसाइट को आप Videmate की तरह ही इस्तेमाल कर सकते हैं यहां आप आसानी से कोई भी वीडियो गाना सॉन्ग व्हाट्सएप स्टेटस मूवीस आदि डाउनलोड कर सकते हैं या ऑनलाइन भी चला सकते हैं यह बिल्कुल Vidmate App अल्टरनेटिव है जिसकी मदद से जियो फोन में विडमेट फंक्शन इस्तेमाल किया जा सकता हैं.

क्या Vidmate App Jio Phone में आएगा?
Friends यह वेबसाइट Vidmate की तरह उतना अच्छा काम नहीं करती लेकिन, Vidmate का Jio Phone के लिए Available नही होने के कारण ही इस वेबसाइट को बताया गया है.

और अगर भविष्य की बात करें तो आने वाले समय में भी JioPhone के लिए जियो स्टोर पर Vidmate App उपलब्ध नहीं होगा,

मैं आपको बता दूं Vidmate एंड्राइड फोन के Play Store पर भी Available नहीं है, इसे आप दुसरे app स्टोर या vidmate की वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकते है. क्योंकि Vidmate Google Play Store की policy और Guidelines को Follow नहीं करती.

????जियो फोन में गेम कैसे डाउनलोड करें/चलाए? 2019

????जियो फोन में प्ले स्टोर कैसे डाउनलोड करें? | App Store

????Jio Phone में Omni SD App कैसे Download करें – पूरी जानकारी

????जियो फोन में फाइल मैनेजर कैसे डाउनलोड करें | Step By Step

????Jio Phone Me Video Song Download Karne Ka Asan Tarika

????Jio Phone Free Face Lock App Download – Full Detail

अंतिम शब्द | Summary

दोस्तों अब तो आप समझ ही गए होंगे कि जियो फोन में विडमेट कैसे इस्तेमाल करें और डाउनलोड करें अगर आपको हमारी जियो फोन में विडमेट कैसे डाउनलोड करें कि यह पोस्ट पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें.