रिंगटोन डाउनलोड करने वाला ऐप और वेबसाइट 2024

ZEDGE, बेस्ट रिंगटोन डाउनलोड करने वाला ऐप है, इसके अलावा Mobcup.net जैसी वेबसाइट से भी फ्री में लेटेस्ट और अनलिमिटेड रिंगटोंस डाउनलोड की जा सकती है। आइए जानते है कैसे?

Best Ringtone Download और Set करने वाला App और Website

यदि आप भी अपने फ़ोन की डिफ़ॉल्ट रिंगटोन से बोर हो गए है, और अपने मनपसंद गाने या किसी दुसरे फ़ोन की ट्यून (जैसे iPhone) को सेट करना चाहते है, तो हम यहाँ आपको कुछ बेस्ट रिंगट्यून डाउनलोडिंग ऐप्स और वेबसाइट्स 2024 बताने जा रहे है। जहाँ से आप अपनी मनपसंद Ringtone को Download कर उसे Set भी कर सकते है।

आप इन Ringtone Downloading Apps & Websites से कोई भी नई-पुरानी रिंगटोन जैसे फ़िल्मी, भक्ति, BGM और Instrumental आदि को विभिन्न भाषाओं (भोजपुरी, हिंदी, तमिल, मराठी, पंजाबी आदि) में डाउनलोड कर सकते है, यहाँ नोटिफिकेशन, अलर्ट, और अलार्म टोन आदि उपलब्ध है। तो आइए जानते है इन रिंगटोन डाउनलोड करने वाला वेबसाइट और ऐप के बारे में।

Ringtone Download Karne Wala Apps Websites

 

सबसे अच्छा रिंगटोन डाउनलोड करने वाला वेबसाइट कौन सा है?


फ्री में नई और अपनी मनपसंद रिंगटोन डाउनलोड करने के लिए आप Zedge और Mobcup जैसे ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते है। इसके आलावा Mobcup.net और Zedge.Net जैसी वेबसाइटों पर भी यह सुविधा उपलब्ध है।

 

1. Mobcup.net (MobCup – Ringtone & Wallpaper)

मोबकप एक बहुत ही आसान रिंगटोन डाउनलोडिंग वेबसाइट (mobcup.net) और ऐप है। इसके होम पेज पर आपको मोस्ट डाउनलोडेड रिंगटोंस की लिस्ट मिल जाएगी। इनमें आपकी भी पसंदीदा गाने की टोन शामिल हो सकती है।

Mobcup.net
Mobcup.net

यहां आप सर्च करके कोई भी हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू या इंग्लिश सॉन्ग की Tones डाउनलोड कर सकते हैं। आप इस वेबसाइट को रिंगटोंस का समंदर कह सकते हैं। यहाँ आपको नए पुराने से लेकर लेटेस्ट भोजपुरी, व अन्य वायरल सोंग्स या किसी विज्ञापन की ट्यून सर्च करने पर मिल जाएगी।

https://www.mobcup.net

 

2. Zedge.Net (रिंगटोन डाउनलोड करने की वेबसाइट)

Zedge अब तक की सबसे Best रिंगटोन Downloading Website और App है, इसका Web Version, और Android, Iphone Apps Internet पर Download करने के लिए उपलब्ध है।

Zedge रिंगटोन, वॉलपेपर, वीडियोस, नोटिफिकेशन टोन, अलार्म टोन funny ट्यून्स, यह सभी डाउनलोड करने के लिए सबसे बेस्ट एप्लीकेशन है और यहां से आप किसी भी आइटम को सर्च करके या उस पर कैटेगरी वाइज ढूंढ कर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


Zedge.Net
Zedge.Net

Zedge.Net Features:

  • संभवतः यह दुनिया में Free ringtons का largest selection है।
  • इसमें आपको individual contact ringtones, alarm sounds और default ringtone Set करने के Option मिल जाता है।
  • Notification Sounds, Alert Tones और Funny tones का चयन करें।
  • इसमें 4K और HD मोबाइल वॉलपेपर भी उपलब्ध है।

https://www.zedge.net

 

3. MobilesRingtones.Com (नया रिंगटोन डाउनलोड करने वाला वेबसाइट)

मोबाइल रिंगटोन डॉट कॉम एक बहुत ही बेहतरीन और उम्दा MP3 मोबाइल रिंगटोन डाउनलोडिंग वेबसाइट और ऐप है यहां से आप एक क्लिक में कोई भी रिंगटोन डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके कुछ खास फीचर्स की बात करें तो इसमें एप्पल (आईफोन), नोकिया, सैमसंग, बॉलीवुड, इंग्लिश रिंगटोन शामिल है इसके अलावा इस्लामिक और क्रिश्चन रिंगटोन भी उपलब्ध है।

MobilesRingtones.Com
MobilesRingtones.Com

यहाँ आप रिंगटोन को ऑनलाइन प्ले करके सुन सकते हैं, और यदि आपको वह ट्यून पसंद आती है तो उसे अपने फोन में सेव भी कर सकते हैं।

यदि आप अपने रिंगटोन को अपलोड करना चाहते हैं तो यहां उसका भी विकल्प मिल जाता है।

https://mobilesRingtones.Com

 

 

4. Prokerala.com

प्रो केरला वेबसाइट काफी पॉपुलर वेबसाइट है यहां आप अपने नाम की रिंगटोन के साथ ही हिंदी, iPhone, भक्ति और तमिल रिंगटोंस डाउनलोड कर सकते हैं।

Prokerala.com
Prokerala.com

इस वेबसाइट से आप हिंदी लेटेस्ट सॉन्ग और कुछ पॉपुलर पंजाबी सोंग्स की भी रिंगटोन डाउनलोड कर पाएंगे। इसके अलावा यहां आपको फिल्मी डायलॉग Flute (बांसुरी) तथा जानवरों जैसे कुत्ते, बिल्ली आदि की आवाजें भी मिल जाएंगी।

https://prokerala.com/downloads/ringtones/

 

5. MyTinyPhone.Com

इस रिंगटोन डाउनलोड करने वाली वेबसाइट से आप अपने फ़ोन के लिए Best Ringtone Download कर सकते है और यहाँ आप अपना Account भी क्रिएट कर सकते है और सर्च करके भी रिंगटोन खोज सकते है।

यहाँ से आप Ringtune के साथ ही गेम्स, apps, और वॉलपेपर भी डाउनलोड कर सकते है। तथा अपना कोई Ringtone, App या Wallpaper भी अपलोड कर सकते है।

MyTinyPhone.Com
MyTinyPhone.Com

Categories: Alternative, Classical, Country, Dance, Electronic, Fun, Jazz, Latin, Message Tones, Other, Pop, Rap/RnB/HipHop, Reggae, Rock, Themes, Voice

https://www.mytinyphone.com/ringtones/

 

 

बेस्ट रिंगटोन डाउनलोड करने वाला ऐप कौन सा है?

ZEDGE, गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध बेस्ट रिंगटोन डाउनलोड करने वाला ऐप है, यहाँ से आप किसी भी ट्यून को नोटिफिकेशन, अलार्म या रिंगट्यून के तौर पर सेट भी कर सकते है। इसके अलावा MobCup जैसी एप्लीकेशन से भी फ्री में अनलिमिटेड रिंगटोंस डाउनलोड की जा सकती है।

 

ZEDGE™ Wallpapers & Ringtones Set Karne Wala App

ZEDGE Wallpapers & RingtonesZEDGE एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर रिंगटोन, अलार्म Tunes और नोटिफिकेशन ट्यून डाउनलोड करने वाला एप और वेबसाइट है। यहां आपको भारी मात्रा में रिंगटोन की वैरायटी उनके Popularity और Top Rating, Latest आदि के हिसाब से मिल जाती है।

यहां से आप रिंगटोंस को सर्च भी कर सकते हैं यहाँ आपको वॉलपेपर भी मिल जाते हैं। यह विज्ञापन के साथ एक मुफ्त एप्लीकेशन है। इस ऐप की मदद से आप रिंगटोन सेट भी कर सकते हैं।



Main Features:

  • Smart: यहाँ से आपके Phone की Compatibility के मुताबिक ही रिंगटोन मिलती है।
  • Variety: आपको यहाँ पर Filter specific category और Sort करने के option मिल जाते है जहाँ से आप what’s New and Popular को Choose करके रिंगटोंस डाउनलोड कर सकते है।
  • Easy to download: बस एक क्लिक में आप यहाँ से रिंगटोंस डाउनलोड कर सकते है।

 

Application Details
NameZEDGE™ Wallpapers & Ringtones
Offered ByZedge
Installs500 Million+
Rating4.3
Requires Android5.0 and up

 

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है। HaxiTrick.Com इस प्रकार की पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करता है। यह लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका मकसद कभी भी और किसी भी तरह से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को बढ़ावा देना नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और संगीत, वीडियो, मूवी आदि डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुनें