जियो फोन में लाइक ऐप कैसे चलाएं – डाउनलोड करें

जियो फोन में लाइक ऐप कैसे चलाएं – डाउनलोड करें | Jio Phone Likee App Download Hindi

JioPhone Likee App Download: दोस्तों जियो ने पहले ही अपना 1500 रुपए वाला 4G फीचर फोन लॉन्च करके सभी कंपनियों को हैरान कर दिया है, और अब जिओ अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप, फेसबुक और युटुब जैसे ऐप भी प्रोवाइड करा रहा है. साथ ही से जियो फोन में व्हाट्सएप की भी सुविधा शुरू की जा चुकी है.

और आज के इस लेख में हम आपको जियो फोन में लाइक ऐप (Likee App) यूज करना बताने वाले हैं, दोस्तों आप सभी जानते हैं कि लाइक एप भी टिकटोक की तरह ही एक ऐप है जिसमें आप छोटी-छोटी वीडियोस को देख सकते हैं और अपनी खुद की वीडियो भी डाल सकते हैं.

Jio Phone Likee App  Kaise Chalaye Download Kare In Hindi
Jio Phone Likee App  Kaise Chalaye Download Kare In Hindi

लाइक और टिक टॉक की वीडियो काफी वायरल भी होती है और लोगों द्वारा पसंद भी की जाती है, अगर बात करें लाइक ऐप की तो यह ऐप एंटरटेनमेंट के लिए काफी अच्छा ऐप है. आइए अब आपको जिओ फोन में लाइक एप कैसे डाउनलोड करें या जियो फ़ोन में लाइक ऐप कैसे चलाएं, (How To Download Like App On Jio Phone In Hindi) इसके बारे में बताते है.

जियो फोन में लाइक ऐप कैसे चलाएं – डाउनलोड करें

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जिओ फोन 1 बजट 4G फीचर फोन है जो KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर Work करता है तथा लाइक एप अभी केवल एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए ही उपलब्ध है. अगर आप चाहते हैं कि आप इसे अपने जियो फोन में भी इंस्टॉल करें तो अभी यह मुमकिन नहीं है, लेकिन अगर Likee अप्प का भविष्य में कोई अपडेट जिओ फोन के लिए आता है तो आपको इसकी जानकारी भी यही इसी वेबसाइट पर मिल जाएगी.

लेकिन अगर आप अपने Jio Phone में Like Application की वीडियोस देखना चाहते है तो आप अपने जियो फोन में कुछ आसान तरीकों (Tricks) का इस्तेमाल करके आसानी से लाइकी ऐप चला सकते हैं इसके लिए लिए मुख्य रूप से तीन तरीके हैं:

1. लाइक एप की वेबसाइट (likee App Website)
2. फेसबुक (Facebook)
3. यूट्यूब (YouTube).

1. लाइक एप की वेबसाइट: अगर आप अपने जियो फोन में Likee App की Videos चलाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप लाइक एप की ऑफिशियल वेबसाइट www.likee.video पर विजिट कर सकते हैं, जहां से आपको लाइक एप पर मौजूद सभी Tranding वीडियो देखने को मिल जाएगी आप यहां से सभी वीडियोस को आसानी से देख सकते हैं.

1. Open Jio Browser
2. Visit on www.likee.video
3. Enjoy Trending Likee Videos On Your Jio Phone.

2. फेसबुक एप: दोस्तों आप के जियो फोन में फेसबुक ऐप तो काफी आसानी से चलता है आप चाहे तो फेसबुक पर भी लाइकी अप्प की वीडियोस को आसानी से देख सकते हैं इसके लिए आपको लाइक एप के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर जाना होगा या आप फेसबुक पर Likee App Videos India लिखकर सर्च भी कर सकते है. जहाँ आपको सभी वीडियो आसानी से देखने को मिल जाएंगी, जहां से आप अपने जियो फोन में लाइक ऐप की सभी वीडियोस Free में बिना कोई एप्प डाउनलोड किए देख सकेंगे.

3. यूट्यूब एप्प: जियो फोन में यूट्यूब ऐप का सपोर्ट मिलता है और जिओ द्वारा Officially Jio Phone के लिए यूट्यूब ऐप को प्रोवाइड किया गया है, तो अगर आप अपने जियो फोन में लाइक ऐप की वीडियोस को देखना चाहते हैं, तो आप यूट्यूब पर लाइक एप ट्रेंडिंग या वायरल वीडियो लिखकर सर्च कर सकते हैं, जहां से आपको बहुत सी Like App की वीडियोस देखने को मिल जाएंगी.

अंतिम शब्द | Summary

फ्रेंड्स अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आप अपने जियो फोन में लाइक एप कैसे चला सकते हैं, और इसे अपने फोन में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, इन सभी Tricks से आप likee app की वीडियोस तो आसानी से देख सकते है लेकिन खुद अपनी वीडियोस बनाकर लाइक एप्प पर डाल नहीं सकते.

अगर आपको जियो फोन में लाइक ऐप कैसे चलाएं या जियो फोन में लाइक ऐप डाउनलोड कैसे करें कि पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें.

यह भी पढ़ें:

????लाइक एप्प से पैसे कैसे कमाए 2019 | Make Money

????जियो फोन में टिक टोक कैसे चलाए – पूरी जानकारी

????Jio Phone में Omni SD App कैसे Download करें – पूरी जानकारी

????जियो फोन में फाइल मैनेजर कैसे डाउनलोड करें | Step By Step

????जियो फोन में Vidmate App कैसे डाउनलोड करें | Steps

????ये है TikTok पर Likes और Followers बढ़ाने के बेहतरीन तरीके