10 बेस्ट फोटो बनाने वाला ऐप्स 2024 फ्री डाउनलोड

10 Best Photo Banane Wala App Download (Picture Edit करने का Software APK)

Photo Banane Wala Apps 2024: वैसे तो सभी एंड्राइड और आईफ़ोनों में Photo Editing का Function दिया जाता है, लेकिन इनसे केवल नॉर्मल एडिटिंग ही की जा सकती है। ऐसे में यदि आप भी एडवांस पिक्चर एडिटिंग के लिए कोई बढ़िया ऐप तलाश कर रहे है तो यहाँ हम आपके साथ 10 बेस्ट फोटो बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करने के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी मदद से आप अपनी तस्वीरों को और भी अच्छा बना सकते हैं।

यहाँ बताएं गए पॉपुलर फोटो एडिट करने वाला ऐप से पिक्चर या सेल्फी को और अधिक सुंदर, खतरनाक या प्रोफेशनल बनाना काफी आसान हो जाता है। आप अपनी इमेज को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए यूट्यूब पर संबंधित ऐप्स के टुटोरियल भी देख सकते है। तो आइए अब आपको TOP 5 Image Editor Apps APK Download करने के बारे में बताते है।

Best Photo Banane Wala Apps Download 2024
Best Photo Banane Wala Apps Download 2024

 

सबसे अच्छा फोटो बनाने वाला ऐप 2024

एंड्राइड स्मार्टफोन पर फोटो एडिटिंग के लिए PicsArt, Adobe Photoshop Express, Snapseed, PhotoDirector और Pixlr व Camera360 आदि बेस्ट ऐप्स है, इनका इस्तेमाल आप अपनी Photos को और अधिक बढ़िया और आकर्षक बनाने के लिए कर सकते है। यह सभी इमेज एडिटर सॉफ्टवेयर गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते है।

 

 

1. PicsArt Photo Editor (खतरनाक फोटो एडिटिंग ऐप)

PicsArt - फोटो बनाने वाला ऐपPicsArt एक ऐसा फोटो एडिटिंग एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप अपनी फोटो को Professional के साथ ही गुड लुकिंग और खतरनाक भी बना सकते हैं। कई बड़े-बड़े इमेज एडिटर इसी एप्प का इस्तेमाल करके अपनी फोटो को एडिट करते हैं।
इस पर मिलने वाले फिल्टर इफेक्ट्स, स्टीकर, ब्लेन्ड, ओपसिटी आदि जैसें फीचर ठीक तरह से अप्लाई किए जाने से आपकी फोटो काफी हद तक अच्छी दिखने लगती है।

पिक्सआर्ट अप्प का इस्तेमाल करके फोटो एडिटिंग करने के कई ट्युटोरियल यूट्यूब पर अपलब्ध है जिन्हें देखकर कोई भी इससे Image Editing सीख़ सकता है।



पिक्सआर्ट अप्प के कुछ Features इस प्रकार है:
  • यहाँ Blur, Oil Painting, Sketch, Painting, Artistic और Pop Art आदि जैसे बेहतरीन फ़िल्टर इफेक्ट्स मिलते है।
  • पिक्चर को क्रॉप, Resize, Color Adjustment, Flip/Rotate, और इमेज Cutout तथा Square Fit आदि टूल्स भी है।
  • स्टीकर, Text और फोटो के साथ ही फ्रेम और बॉर्डर जोड़ने का भी विकल्प मौजूद है।
  • Picsart में Lens Flare और Mask जैसे लाइटिंग तथा Brush इफ़ेक्ट व ड्राइंग आदि जैसे यूनिक और कमाल के फीचर्स मिलते है।
Application Details
Name PicsArt Photo Editor: Pic, Video & Collage Maker
Offered ByPicsArt
Installs100,000,000+
Rating4.2 By 11,081,085+ Peoples
Requires AndroidVaries with device

 


2. Snapseed (Photo Edit Karne Wala App)

Snapseed - Photo Banane Wala AppsSnapseed‘ गूगल द्वारा निर्मित एक धासू फोटो एडिटर एप्प है जो प्रोफेशनल क्वालिटी की फोटो बनाने के लिए बेहतरीन फिल्टर्स और एडिटिंग को आसान बनाने वाले कई जरूरी टूल्स के साथ आता है। जिसे प्ले स्टोर पर 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स और 4.3 की रेटिंग मिली है इसका साइज़ लगभग 23MB है।

इसके अलावा स्नेपसीड Vignette, Selective, Glamour Glow, Tonal Contrast, HDR Scape, Drama, Grunge, Grainy Film, Vintage, Retrolux, Noir, Black & White, Double Exposure, Face Enhance, Face Pose आदि जैसे बेहतरीन Feature अपने यूजर्स को देता है।



स्नैपसीड इमेज एडिटर अप्प के कुछ Key Features:

Snapseed अन्य एडिटर्स की तरह पिक्चर को क्रॉप और रोटेट करने, वाइट बैलेंस करने तथा फ्रेम लगाने व टेक्स्ट (stylized या plain text) ऐड करने जैसे सामान्य फीचर्स के साथ ही 29 Tools और Filters का विकल्प भी देता है, जिसमें से Brush, HDR, Healing, Structure, Perspective आदि मुख्य है।


  • इमेज के कलर को एडजस्ट करने के लिए Saturation, ब्राइटनेस, और Warmth के साथ ही Curves का आप्शन भी है जो ब्राइटनेस लेवेल को कंट्रोल करने की अनुमति देता है।
  • आटोमेटिक या जादुई तरीके से Image Tune करने, “कंट्रोल प्वाइंट” की मदद से एन्हांसमेंट और surface structures को बाहर लाने आदि जैसे एडवांस फीचर है।
  • इसके Healing फीचर की मदद से ग्रुप पिक्चर में से किसी को भी हटाया जा सकता है। तथा Canvas के साइज़ को भी Expand किया जा सकता है।
  • पोर्ट्रेट फोटोग्राफी में DSLR लुक देने के लिए Lens Blur आप्शन उपलब्ध है जो किसी चीज पर फोकस करने के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प माना जा सकता है।
Application Details
NameSnapseed
Offered ByGoogle LLC
Installs 100,000,000+
Rating4.3 By 1,476,230+ total
Requires Android4.4 and up

 

3. Adobe Photoshop Express: Photo Editor Collage Maker

Adobe Photoshop ExpressAdobe द्वारा बनाया गया Photoshop Software PC के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे बेहतरीन फोटो मेकर एप्प है, जिसका इस्तेमाल फोटोग्राफर पासपोर्ट साइज फोटो या फिर कोई भी दूसरी तरह की फोटो एडिट करने के लिए करते हैं।

इसका इस्तेमाल ज्यादातर प्रोफेशनल फोटोग्राफर और Wedding Photographer करते हैं और अब इसका एंड्रॉयड वर्जन अडोब फोटोशोप एक्सप्रेस गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है, जहां से आप इसे डाउनलोड करके अपने एंड्रॉयड फोन में ही प्रोफेशन फोटोज एडिट कर सकते हैं।



इस Photo Banane Wala App के Features:

अडोब फोटोशोप एक्सप्रेस में Crop, Rotate, Straighten, Flip photos और red eyes रिमूवल आदि जैसे Basic फीचर के साथ ही इसमें निम्नलिखित फीचर्स मिलते है।

  • Filters & Auto-Fix:- एक Touch में Contrast, Exposure, and White Balance को Adjust और मनपसन्द फ़िल्टर और लुक्स को अप्लाई करें।
  • Text Styles:- अच्छे अच्छे Fun Text Style Apply करें और Customize करें।
  • Blemish removal:- एक Click में अपने Spots, Dirt, and Dust.
  • Watermark images:- किसी भी Custom Text या Graphical Watermark Add करें।
  • Photo Frames:- 15 से ज्यादा Borders और Frames का इस्तेमाल करके अपनी फोटोज को harmonious look दे।
  • Corrections:- Instantly अपने फोटो और सेल्फी को स्लाइड Control के जरिए exposure, contrast, highlights, blacks, shadows, whites, tint, temperature, saturation, sharpen और vibrance Look दें।

इसके आलावा इमेज को Resize, Crop और Noise Reduce करके Smooth बनाने के साथ ही Defog तथा कुछ Photos को मिलकर Collage बनाने व Best JPEG Quality का Output देने के फीचर भी शामिल है।

Application Details
NameAdobe Photoshop Express:Photo Editor Collage Maker
Offered ByAdobe
Installs100,000,000+
Rating4.4 By 1,796,555
Requires Android4.4 and up

 

4. Adobe Lightroom (फोटो एडिटर एप 2024)

Adobe LightroomAdobe लाइटरूम एक Free, शक्तिशाली और अभी तक का काफी Simple फोटो Editor और कैमरा App है। एडोबी लाइटरूम आपको एक बेहतर फ़ोटोग्राफ़र बनने में मदद करते हुए सुंदर फ़ोटो बनाने का अधिकार देता है।

इसके आलावा Adobe Photoshop Lightroom में COLOR MIXER, CLARITY, TEXTURE & DEHAZE आदि जैसे इन उद्योग-अग्रणी टूल Picture में जान डालने का काम करते है। इतना ही नहीं यहाँ आपको Popular क्रिएटर्स द्वारा बनाए गए Video Tutorials भी मिल जाते है।



इस Photo बनाने वाला App के FEATURES
  • PRESETS- Single touch Image editor के साथ तस्वीरों में Dramatic changes करें।
  • PROFILES- अपने फोटो एडिट्स के लुक और फील में बदलाव लाने के लिए One-tap miracles का उपयोग करें।
  • CURVES- रंग, एक्सपोज़र, टोन और कंट्रास्ट बदलने के लिए Advanced Curves का उपयोग करें।
  • PRO-LEVEL CAMERA- प्रोफेशनल और एचडीआर जैसे कैमरा कैप्चर मोड के साथ अपनी फोटोग्राफी की क्षमता को अनलॉक करें और एक्सपोज़र, टाइमर, इंस्टेंट प्रीसेट आदि में से कुछ चुने।
  • ORGANIZE & MANAGE- अपने सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो को हाइलाइट करने के लिए फ़ोल्डर, एल्बम, स्टार रेटिंग और फ्लैग का उपयोग करें।
  • Texture- त्वचीय या चिकने मध्यम आकार के विवरण जैसे त्वचा, छाल और बाल।
  • ACR Integration- यह Letest Camera और Lenses द्वारा Support किया जाता है यहाँ अपने को इस फीचर के इस्तेमाल के लिए चेक करें:—
    http://www.adobe.com/go/supported_cameras
Application Details
NameAdobe Lightroom – Photo Editor
Offered ByAdobe
Installs100,000,000+
Rating4.4 By 1,170,913+ total
App Size226MB
Requires Android6.0 and up

 

 

5. Pixlr (Photo Banane Wala App)

PixlrPixlr (पहले Pixlr Express) के साथ अपनी creativity को उजागर करें – एक स्वतंत्र और आसान Picture editor के साथ जिसे इस्तेमाल करने के लिए किसी भी तरह का Account बनाने की आवश्यकता नहीं है, बस डाउनलोड करें और Editing शुरू करें।

कैमरे से किसी भी Moment को Capture करें और उसे 2 मिलियन से अधिक Combination के ओवरले और फिल्टर के साथ एडिट करें। तथा ईमेल, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर या किसी भी सोशल नेटवर्क के माध्यम से दोस्तों या Followers के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करें।



Pixlr Features:
  • Create photo collages: Grid Style और Background बदलकर तस्वीरों का कोलाज बनाएं।
  • Auto Fix: Instantly अपने फोटो के Color को 1 क्लिक में आटोमेटिक फिक्स करें।
  • Double Exposure: Double Exposure से आप आसानी से Effects की व्यूह-रचना कर सकते है।
  • Stylize: अपनी तस्वीर को स्टाइलिश इफेक्ट्स (sketch, pencil, watercolor, poster and more) के साथ और ज्यादा क्रिएटिव बनाएं।
  • Blemishes: आसान टूल्स की मदद से दाग-धब्बे और red-eye को हटाएं, व स्किन को स्मूथ तथा दांतों को सफ़ेद बनाए।
  • Color Splash & Blur: कलर स्प्लैश इफेक्ट के साथ रंग लाएं या फोकल ब्लर से अपनी इमेजेस में DSLR जैसा look Add करे।

इसके साथ ही एप्लीकेशन में उपलब्ध बहुत से इफेक्ट्स का इस्तेमाल कर look और feel को जोड़े तथा overlay टूल की मदद से टोन को एडजस्ट करें। और विभिन्न fonts का उपयोग कर फोटो में टेक्स्ट व स्टाइलिश बॉर्डर Add करें।

इसे save करने से पहले Crop and resize करें। तथा पसंदीदा Effects को Favorite में save और बाद में किसी अन्य Picture पर Use करें।

Application Details
NamePixlr – Free Photo Editor
Offered By123RF Limited
Installs50,000,000+
Rating4.2 By 12,09,024+ total
App Size37MB
Requires Android6.0 and up

 

6. Toolwiz Photos – Pro Editor

Toolwiz Pro Photos Editor 2024

Toolwiz Pro Photos Editor एक बेस्ट और सुपीरियर और गॉर्जियस फोटो क्रिएटिविटी बनाने वाला ऐप है, इस ऐप में आपको 200 से ज्यादा टूल्स मिल जाते हैं यह एक फ्री टूलकिट है जो आपकी Pics को और सुंदर बनाता है।


टूलविज ऐप के फीचर्स:

Toolwiz ऐप में आपको इमेज प्रोसेस करने के लिए भी कुछ टूल्स जैसे कि ब्लेंडिंग, मिक्सर, क्रॉप, रोटेट, रिेेसाइज, फ्लिप, एक्सपेंड, श्रिंक और लेंस करेक्शन जैसे नॉर्मल इमेज एडिटिंग फीचर के साथ ही कई प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग फीचर्स भी मिलते है जो निम्नलिखित:



  • Style Filter: इस ऐप में 40 से ज्यादा स्टाइल और 50 से ज्यादा Fast फिल्टर्स दिए गए हैं, जिसमे से लैंडस्केप, ग्लैमर, Glow, Grainy Film, LOMO, Flatten, Art, Strong, Vintage, आदि मुख्य हैं।
  • Image Tone: इमेज टोन करने के लिए ब्राइटनेस, RGB, Curve लेवल, कंट्रास्ट, ऑटो ट्यून और कलर बैलेंस साथ ही कलर इफ़ेक्ट जैसे फीचर भी मिल जाते है।
  • स्टीकर: यहाँ अच्छे-अच्छे Stickers जैसे फिल्म बॉर्डर, स्क्वायर फिट और क्लिप आर्ट, प्लेयर आदि मिल जाते हैं।
  • एचडीआर: HDR के 30 से अधिक तथा 50 से अधिक ब्लैक एंड वाइट फिल्टर्स हैं।
  • Blur: बैकग्राउंड ब्लर करने और फोटो को सुंदर बनाने के लिए 20 से अधिक Blur ऑप्शन मिलते हैं, साथ ही इसमें 10 से अधिक पेंटिंग स्टाइल फिल्टर भी हैं जिसमें ऑयल पेंटिंग, लाइन ड्रॉइंग, Abstract, Freeze, Color लीड पेंटिंग, वॉल पेंटिंग, ड्राइंग और Quick Sketch आदि शामिल है।
  • फेस मेकअप: मेकअप और बॉडी एडजस्टमेंट के लिए इसमें स्लिम बॉडी, हाइट स्ट्रैचिंग, Bright Eye, Enlarge Eye, Whiten Teeth, Blemish, Red-Eyes Removal जैसे फीचर मिलते हैं।

साथ ही आप इसमें 150 से ज्यादा PIP frames, 400 से ज्यादा लेआउट, 2 हजार से ज्यादा स्टीकर, 200 से ज्यादा टेक्सचर, 200 से ज्यादा Flare और 200+ Text Fonts भी दिए गए हैं।


Application Details
NameToolwiz Photos – Pro Editor
Offered ByToolwiz.com
Installs10,000,000+
Rating4.3 By 202,782+ total
Size94MB
Requires Android4.3 and up

 

7. Fotogenic : Body & Face tune and Retouch Editor

Fotogenic Body and Face tune and Retouch Editor Download

गूगल प्ले स्टोर पर 4.7 की रेटिंग पाने वाला यह ऐप आपका ध्यान जरूर आकर्षित करेगा, यह ऐप बेस्ट फोटो एडिटिंग एप्स द्वारा डेवलप किया गया अप्प है जो सिंपल एडिटिंग के साथ ही फोटो रिमूव करने वाला ऐप भी है। इसका परफेक्ट सेल्फी मेकअप और दांत चमकाने का ऑप्शन काफी अच्छा है।


फोटोजेनिक ऐप के कुछ ख़ास फीचर्स:
  • Attractive: अपने लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए बॉडी टैटू, Body Building और Clone जैसे फीचर्स है।
  • ऑसम इफैक्ट्स: तस्वीर पर अच्छे इफेक्ट जैसे Bubbles, Flares और Petals जैसे इफेक्ट को अपने हिसाब से ऐड कर सकते हैं और इसे अर्जेस्ट भी किया जा सकता है।
  • Creative: इसमें आप अलग-अलग तरह के Weather, Bokeh और Seagull जैसे क्रिएटिविटी से अपनी फोटोस को क्रिएटिव बना सकते हैं।
  • Text on Photo: इसकी मदद से आप अपने Picture पर कोई भी टेक्स्ट लिख सकते हैं।
  • कलर रिप्लेसमेंट: के जरिए आप किसी भी फोटो से किसी खास वस्तु, कपड़े या गाड़ी का कलर चेंज कर पाएंगे इसलिए इसे ‘फोटो पर कलर करने वाला ऐप‘ भी कहा जा सकता है।

Fotogenic App के कुछ और फीचर की बात करें तो इसमें आपको मिक्सर, ग्रेडिएंट, विज्नेट, मास्क, फ्रेम्स और बॉर्डर तथा डूडल का भी ऑप्शन मिल जाता है जो आपकी पिक्चर्स को और अच्छा बनाने का काम करता है।

Application Details
NameFotogenic : Body & Face tune and Retouch Editor
Offered ByBest Photo Editing Apps
Installs5,000,000+
Rating4.7 By 414,934+ total
Size82MB
Requires Android4.4 and up

 

8. Camera360: Selfie Image Editor with Funny Sticker

Camera360: Selfie Photo Editor with Funny Sticker

कैमरा 360 पिक्चर क्लिक करने के साथ-साथ फोटो बनाने वाला ऐप भी है, इस ऐप में आप पावरफुल इमेज एडिटिंग कर सकते हैं। जो एक प्रोफेशनल और काफी यूजफुल टूल्स के साथ आता हैं जिसमें filter, portrait, painting, blur, color adjust, crop और texture आदि शामिल है।

अन्य फीचर्स
  • Funny Sticker: इसमें 100 से ज्यादा फनी स्टीकर्स मिलते हैं जिन्हें अलग-अलग कैटेगरी में डिवाइड किया गया है।
  • Animated Sticker: सेल्फी या सेल्फी वीडियो क्लिक करके आसानी से कुछ अमेजिंग इफेक्ट डाल सकते हैं जिसमें कुछ एनिमेटेड स्टीकर और म्यूजिक Stickers भी उपलब्ध हैं।
  • ब्यूटी मेकअप: अपने चेहरे को अच्छा और उस पर मेकअप करने का भी ऑप्शन और फीचर इस ऐप में उपलब्ध है, आप आसानी से इस ऐप को अपने फेस ब्यूटी और मेकअप के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • Live Filter: इसमें 100 से अधिक क्लासिक फोटो फिल्टर भी मौजूद है साथ ही आप इसमें बुके, ब्लैक एंड वाइट, स्केच, स्ट्रोम, एचडीआर, मैजिक स्क्रीन, मिरर आदि जैसे लाइव फिल्टर्स को फोटो कैप्चर करने के दौरान यूज कर सकते हैं।
  • Collage: आप अपनी फोटोस का कोलाज बना सकते हैं और अपने फोटो का पजल भी क्रिएट कर सकते हैं, इतना ही नहीं इस ऐप में आपको पोस्टर इफेक्ट, और PIP कैमरा भी मिल जाता है।
Application Details
NameCamera360: Selfie Photo Editor with Funny Sticker
Offered ByPinGuo Inc.
Installs100,000,000+
Rating4.3 By 5,023,192+ total
Size153MB
Requires Android5.0 and up

 

9. PhotoDirector – Photo बनाने वाला Apps

Photo Director Photo Maker App

PhotoDirector ऐप को 80 मिलियन से ज्यादा यूजर्स द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है, यह एक फ्री फोटो बनाने वाला ऐप है जो आपको फोटो रिटच, सेल्फी एडिटर, स्टीकर डिजाइनर, लाइव कैमरा फिल्टर, टोन एडजस्टमेंट, कलर एडिटिंग और कोलाज बनाने जैसे फीचर देता है।

इसके कुछ खास अपडेट्स की बात करें तो:

  • इस ऐप में आप अपने खुद के स्टीकर बना सकते हैं।
  • अपनी फोटो को फेमस आर्ट स्टाइल में बदल सकते हैं।
  • इसमें एडवांस इफेक्ट Glitch भी ऐड किया गया है।
  • ग्रेडियंट मास्क का भी फीचर अब इस ऐप में उपलब्ध है।
  • इस ऐप में आपको हजारों फ्रेम, फिल्टर, इफेक्ट और स्टीकर मिल जाएंगे और यह सभी चीजें समय-समय पर अपडेट भी की जाती है, जिससे आपको हर बार कुछ नए फिल्टर, स्टिकर और फ्रेम्स देखने को मिल सकते हैं।
  • ऐप की मदद से आप फोटो ब्लर, इमेज क्रॉप, इंस्टा फिट, एडवर्स इफेक्ट, HDR, व्हाइट बैलेंस और कई प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग टूल का इस्तेमाल करते हुए फोटो एडिट कर सकते हैं।

अगर आप अल्ट्रा एचडी 4K कैमरा रिसोल्यूशन की इमेजेस को सेव करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसके प्रीमियम वर्जन को खरीदना होगा, साथ ही इस Paid Version में आप इसके प्रीमियम इफेक्ट, फिल्टर, स्टिकर और फ्रेम आदि का भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

Application Details
NamePhotoDirector –Photo Editor & Pic Collage Maker
Offered ByCyberLink.com
Installs50,000,000+
Rating4.5 By 9,11,815+ total
Size147MB
Requires Android5.0 and up

 

10. Lumii: Photo Editor, Filters & Effects, Presets

Lumii: Photo Editor, Filters & Effects, Presets Download

Lumii, एक पॉवरफुल फोटो एडिटर है जो बस एक टच में बिना किसी पेशेवर कौशल के उच्च गुणवत्ता वाले फोटोज बना सकता हैं। इसमें 100 से ज्यादा Photo Filters और Effects तथा Professional Double Exposure जैसे बेहतरीन Tools दिए गए है।

Lumii Photo Editor Features
  • क्रिएट योर ओन फिल्टर: Lumii Photo Creating App की मदद से अपना खुद का फिल्टर बना सकते हैं जिस भी फिल्टर में आपकी फोटो अच्छी आती है, आप उस फिल्टर को सेव कर सकते हैं और बाद में उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • ♦ स्टेप.1: खुद का फिल्टर बनाने के लिए किसी भी एक फिल्टर को चुने।
    ♦ स्टेप.2: अब अपने हिसाब से उसकी ब्राइटनेस, कंट्रास्ट, कलर और शैडो को एडजस्ट करके क्रिएट फिल्टर पर क्लिक करें।
    ♦ स्टेप.3: इस फिल्टर को कोई नाम दे और इसे अपनी फोटोस पर अप्लाई करें।



  • टोन ऑफ स्टाइलिश फिल्टर: फोटो में अलग-अलग टोंस जैसे Film, LOMO , Retro आदि को अप्लाई कर सकते हैं, इससे आपकी फोटो पर अच्छा टोन आएगा और आपकी फोटो और अच्छी बनेगी।
  • HSL Color Mode: इससे आप अपनी फोटोस में सिचुरेशन, कंट्रास्ट, और Hue का इस्तेमाल कर सकते हैं जो 8 Colors Channels को Support करता है।
  • Curves Photo Editor: प्रो लेवल Curves की मदद से आप अपनी फोटोस में पावरफुल एडिटिंग कर पाएंगे।
  • Professional Editor: पावरफुल फोटो एडिटिंग इफेक्ट भी मिल जाते हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से अपनी फोटोस पर अप्लाई कर सकते हैं इसमें आपको लेंस और कई तरह के फैक्ट देखने को मिल जाते हैं।
  • Background:- पावरफुल बैकग्राउंड टूल की मदद से किसी भी बैकग्राउंड को बदले या हटाएं और यहाँ उपलब्ध बैकग्राउंड के साथ मिक्स करें।
Application Details
NamePhoto Editor, Filters & Effects, Presets – Lumii
Offered ByInShot Inc.
Installs10,000,000+
Rating4.4 By 642,372 total
Requires Android4.4 and up

 

 

मैं अपने फोन पर फोटो फोटोशॉप कैसे करूं?

आप फोटोशॉप एक्सप्रेस एप की मदद से फोन पर भी PC/लैपटॉप की तरह फोटो एडिट कर सकते है, यह एप एंड्राइड स्मार्टफोन पर गूगल स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है।

 

अंतिम शब्द

ये थे गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध टॉप 10 बेस्ट फोटो एडिट करने वाला ऐप, (Image Editing Apps) आपको इन सभी Photo बनाने वाले Apps 2024 का इस्तेमाल अपनी Photo को आकर्षक बनाने के लिए कर सकते है।

आपको इनमें से कौन सा फोटो बनाने का सॉफ्टवेयर आपको सबसे अच्छा और आसान लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इस पोस्ट को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें।